Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़भागलपुरAttachment of house of main accused in Jawahar murder case

जवाहर हत्याकांड के मुख्य आरोपी के घर कुर्की-जब्ती

नाथनगर थाना क्षेत्र के चर्चित जवाहर हत्याकांड मामले में शनिवार दोपहर घटना के मुख्य आरोपी बाबूटोला निवासी विक्रम यादव के घर एएसपी पूरण झा के नेतृत्व में तीन थानों की पुलिस ने कुर्की-जब्ती...

Newswrap हिन्दुस्तान, भागलपुरSat, 12 Sep 2020 12:35 PM
share Share

नाथनगर थाना क्षेत्र के चर्चित जवाहर हत्याकांड मामले में शनिवार दोपहर घटना के मुख्य आरोपी बाबूटोला निवासी विक्रम यादव के घर एएसपी पूरण झा के नेतृत्व में तीन थानों की पुलिस ने कुर्की-जब्ती की। घटना गत चार अप्रैल की है जहां मथुरापुर हाट के निकट सात बदमाशों ने मिलकर जवाहर यादव की हत्या गोली मारकर कर दी थी। घटना में मृतक के भतीजे के बयान पर कुल सात नामजद आरोपियों पर 302 का मुकदमा दर्ज किया गया था।

कुर्की की कार्रवाई के दौरान पुलिस ने घर के अंदर रखे फर्नीचर, बर्त्तन व मुख्य गेट को उखाड़कर जब्त कर लिया। इस दौरान एएसपी ने परिजनों को आरोपित विक्रम को जल्द कोर्ट में सरेंडर या आत्मसमर्पण करने को कहा। एएसपी ने मीडिया को बताया कि पांच माह पहले नाथनगर थाना क्षेत्र के गोसाईंदासपुर निवासी जवाहर यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में कांड के मुख्य अभियुक्त विक्रम यादव अबतक फरार है। करीब डेढ़ महीने पहले आरोपितों के घर पर इश्तेहार भी साटा गया था। बावजूद इसके अबतक आरोपी फरार चल रहा है। न्यायालय के आदेश पर कुर्की की कार्रवाई की गई है।

कुल सात आरोपितों में तीन भेजे जा चुके हैं जेल

नाथनगर इंस्पेक्टर मो. सज्जाद हुसैन ने बताया कि हत्याकांड के नामजद अभियुक्त पंकज यादव, बल्ली यादव और कार्बन यादव को पूर्व में जेल भेजा जा चुका है। कांड के मुख्य अभियुक्त विक्रम यादव सहित मनीष यादव, गोल्डन साह और नीरज साह को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। आरोपित नीरज साह व गोल्डन के घर भी जल्द कुर्की की जाएगी। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें