Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़बेगूसरायBarauni-Hajipur railway line affected the operation for five hours

बरौनी-हाजीपुर रेलखंड पर पांच घंटे तक परिचालन पर पड़ा असर

बरौनी-हाजीपुर रेलखंड के मोहिउद्दीनगर स्टेशन के अप व डाउन पर पैदल उपरी पुल के गीडर की शुरुआत के लिए बुधवार को सुबह आठ बजकर 30 मिनट से दिन के डेढ़ बजे तक यानि पांच घंटे का रेल प्रशासन ने ट्रैफिक कम पावर...

Newswrap हिन्दुस्तान, बेगुसरायWed, 12 Feb 2020 02:38 PM
share Share

बरौनी-हाजीपुर रेलखंड के मोहिउद्दीनगर स्टेशन के अप व डाउन पर पैदल उपरी पुल के गीडर की शुरुआत के लिए बुधवार को सुबह आठ बजकर 30 मिनट से दिन के डेढ़ बजे तक यानि पांच घंटे का रेल प्रशासन ने ट्रैफिक कम पावर ब्लॉक लिया है। इस दौरान सोनपुर-छपरा मेमू व कटिहार-सोनपुर मेमू 60 मिनट रिशिडयूल हुई। पटना-बरौनी पटना मेमू का शाहपुर पटोरी में ही आंशिक समापन व प्रारंभ किया गया। दानापुर सहरसा जनहित एक्सप्रेस को पाटलिपुत्र -हाजीपुर-शाहपुर पटोरी के बदले पटना-मोकामा-बरौनी होकर परिवर्तित मार्ग से चलाया गया। इसके अलावा बलिया-सियालदह एक्सप्रेस को हाजीपुर शाहपुर पटोरी के बीच 30 मिनट व डिब्रूगढ़-अमृतसर एक्सप्रेस को कटिहार-बरौनी के बीच 30 मिनट नियंत्रित कर चलाया गया। नतीजतन उक्त रेलखंड में रेल से यात्रा करने वाले रेलयात्रियों को परेशानी हुई।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें