Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़बगहाCriminal arrested with desi katta and bullet

देसी कट्टा व गोली के साथ अपराधी को किया गिरफ्तार

मनुआपुल थाना क्षेत्र के हिरापाकड़ के समीप अपराध की योजना बना रहे चार अपराधियों में एक को पुलिस की विशेष टीम ने मंगलवार की रात गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार विशाल चौधरी नगर के नया टोला का निवासी है। उसके...

Newswrap हिन्दुस्तान, बगहाWed, 15 April 2020 04:13 PM
share Share

मनुआपुल थाना क्षेत्र के हिरापाकड़ के समीप अपराध की योजना बना रहे चार अपराधियों में एक को पुलिस की विशेष टीम ने मंगलवार की रात गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार विशाल चौधरी नगर के नया टोला का निवासी है। उसके पास ससे एक देशी पिस्तौल व दो गोलियां बरामद हुई है।

पुलिस अधीक्षक निताशा गुड़िया ने बताया कि सूचना पर मनुआपुल थानाध्यक्ष निर्भय कुमार राय, दारोगा राणा प्रसाद तथा राजरुप राय की टीम को कार्रवाई के लिए भेजा गया था। गिरफ्तार विशाल चौधरी ढाका में पेटॉल पंप लूटने की घटना में शामिल रह चुका है। वहीं फरवरी 2020 में नगर के सुप्रिया रोड स्थित महिन्द्रा फाइनेंश में हुई लूट की घटना में शामिल था। मौके से फरार उत्तर प्रदेश व बेतिया केे रहने वाले उनके तीन सहयोगियों की पहचान कर ली गयी है। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की विशेष टीम छापेमारी कर रही है। सूत्रों के अनुसार पुलिस अधीक्षक निताशा गुड़िया को गुप्त सूचना मिली कि उत्तर प्रदेश के एक अपराधी समेत चार कुख्याल बेतिया-योगापट्टी पथ में हिरापाकड़ के समीप किसी अपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए खड़े है। रात्रि 10 बजे मिली गुप्त सूचना पर पुलिस अधीक्षक ने पदाधिकारियों की एक विशेष टीम छापेमारी के लिए भेजी गयी। जब टीम के सदस्य वहां पहुंचे तो तीन अपराधी अंधेरे का लाभ उठा घटना स्थल से फरार हो गए। जबकि नया टोला निवासी विशाल चौधरी को गिरफ्तार कर लिया गया। तलाशी लेने पर उसकेे पास से एक कट्टा व दो गोलियां बरामद हुई। विशाल ने घटना स्थल से फरार अपने तीनों सहयोगियों की जानकारी पुलिस को दे दी है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें