चिकित्सकों के साथ बैठक कर ली जानकारी

औरंगाबाद। हिंदुस्तान प्रतिनिधि।सदर अस्पताल के चिकित्सकों के साथ डीडीसी अंशुल कुमार ने शुक्रवार को बैठक कर कोविड संक्रमण से निपटने के मुद्दे पर विमर्श किया और तैयारियों का जायजा लिया। बैठक में...

Newswrap हिन्दुस्तान, औरंगाबादFri, 30 April 2021 01:40 PM
share Share

सदर अस्पताल के चिकित्सकों के साथ डीडीसी अंशुल कुमार ने शुक्रवार को बैठक कर कोविड संक्रमण से निपटने के मुद्दे पर विमर्श किया और तैयारियों का जायजा लिया। बैठक में स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर बनाने, कोविड सेंटर पर सभी आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध कराने समेत चिकित्सक, मेडिकल इक्विपमेंट्स एवं दवाएं उपलब्ध कराने का निर्देश दिया। बैठक में सिविल सर्जन डॉ अकरम अली समेत अन्य चिकित्सक थे।

कर्मी के निधन पर शोक सभा का आयोजन

अंबा। संवाद सूत्र।

जिला गोपनीय शाखा के कर्मी मो. कदरे आलम के निधन पर अंबा प्रखंड परिसर में शोक सभा का आयोजन सीओ अभय कुमार के नेतृत्व में किया गया। उपस्थित लोगों ने मृतक के प्रति गहरी संवेदना जताई। इस मौके पर प्रधान सहायक राम विजय यादव, मनोज कुमार, बैजनाथ सिंह, नौशाद आलम, दिलीप कुमार, निर्भय कुमार, गुड्डू कुमार आदि थे।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें