Hindi Newsऑटो न्यूज़Tata Motors Cars Festive September 2022 Discount Offers On Harrier Safari Tiago Altroz Tigor

इस महीने सस्ते में खरीद लो ये 5 कारें, कंपनी दे रही धांसू डिस्काउंट; 30 सितंबर के बाद खरीदना महंगा पड़ेगा

टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने सितंबर के लिए अपनी कारों पर मिलने वाले डिस्काउंट का अनाउंसमेंट कर दिया है। इसे कंपनी ने फेस्टिवल ऑफर्स का नाम दिया है।

इस महीने सस्ते में खरीद लो ये 5 कारें, कंपनी दे रही धांसू डिस्काउंट; 30 सितंबर के बाद खरीदना महंगा पड़ेगा
Narendra Jijhontiya लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 7 Sep 2022 04:27 AM
हमें फॉलो करें

Tata Cars September 2022 Discounts: टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने सितंबर के लिए अपनी कारों पर मिलने वाले डिस्काउंट का अनाउंसमेंट कर दिया है। इसे कंपनी ने फेस्टिवल ऑफर्स का नाम दिया है। कंपनी अपने 5 मॉडल पर 40,000 रुपए तक का डिस्काउंट दे रही है। जिन मॉडल पर डिस्काउंट दिया जा रहा है उसमें टाटा हैरियर, टाटा सफारी, टाटा टियागो, टाटा टिगोर और टाटा नेक्सन शामिल है। ये बेनिफिट्स कैश, एक्सचेंज, कॉर्पोरेट डिस्काउंट के तहत दिया जाएगा। ऑफर 30 सितंबर, 2022 तक या फिर कार के स्टॉक में होने पर ही लागू होंगे। चलिए इन सभी कारों पर मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में एक-एक करके जानते हैं।

टाटा हैरियर और सफारी पर 40 हजार रुपए तक छूट
टाटा अपनी दो सबसे प्रीमियम SUV हैरियर और सफारी पर 40 हजार रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। ये टाटा की किसी भी कार पर मिलने वाला सबसे ज्यादा डिस्काउंट भी है। कंपनी ये डिस्काउंट एक्सचेंज बोनस के तौर पर दे रही है। दोनों गाड़ियों पर एक समान ऑफर मिल रहा है। हैरियर की एक्स-शोरूम कीमत 14.69 से 22.04 लाख रुपए तक है। वहीं, सफारी की एक्स-शोरूम कीमत 15.34 से 23.5 लाख रुपए तक है।

टाटा टियागो पर 23 हजार रुपए तक छूट
टाटा अपनी पॉपुलर हैचबैक टियागो पर 23 हजार रुपए तक डिस्काउंट दे रही है। टियागो के XE और XT वैरिएंट पर 10 हजार रुपए एक्सचेंज बोनस और 3000 रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं, टियागो के XZ प्लस वैरिएंट पर 10 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट, 10 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस और 3000 रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिल रहा है। टियागो की एक्स-शोरूम कीमत 5.39 से 7.81 लाख रुपए तक है। इसे MT और AMT दोनों ट्रांसमिशन में खरीद सकते हैं।

टाटा टिगोर पर 23 हजार रुपए तक छूट
टाटा अपनी सेडान टिगोर पर 23 हजार रुपए तक डिस्काउंट दे रही है। टियागो के XE और XM वैरिएंट पर 10 हजार रुपए एक्सचेंज बोनस और 3000 रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं, टिगोर के XZ और XZ+ वैरिएंट पर 10 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट, 10 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस और 3000 रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिल रहा है। टिगोर की एक्स-शोरूम कीमत 5.99 से 8.58 लाख रुपए तक है। इसे MT और AMT दोनों ट्रांसमिशन में खरीद सकते हैं।

टाटा नेक्सन पर 20 हजार रुपए तक छूट
टाटा इस महीने अपनी मोस्ट सेलिंग SUV नेक्सन पर भी डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इस SUV पर कुल मिलाकर 20 हजार रुपए तक छूट मिल रही है। इसके डीजल वैरिएंट पर 15 हजार का एक्सचेंज बोनस और 5000 रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं, इसके पेट्रोल वैरिएंट पर कंपनी 3000 रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दे रही है। नेक्सन ने अग्सत में डिमांड के मामले में हुंडई क्रेटा को भी पीछे छोड़ दिया है। कंपनी ने हाल ही में इसका जेट एडिशन भी लॉन्च किया है।

इन मॉडल पर कोई डिस्काउंट नहीं मिलेगा
टाटा अपनी मोस्ट फेवरेट कॉमपैक्ट SUV पंच के साथ अल्ट्रोज पर कोई डिस्काउंट नहीं दे रही है। हालांकि, पिछले महीने कंपनी अल्ट्रोज पर 25,000 रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही थी। इसी तरह, टाटा टियागो के NRG और CNG मॉडल पर कोई डिस्काउंट नहीं मिल रहा है। टिगोर के CNG मॉडल पर भी कोई डिस्काउंट नहीं है। कंपनी इलेक्ट्रिक सेगमेंट की टिगोर EV, नेक्सन EV और नेक्सन EV मैक्स पर भी कोई डिस्काउंट नहीं दे रही है।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें