Notification Icon
Hindi Newsऑटो न्यूज़Renault Cars Discount Schemes for January 2024

इन 3 कारों पर कंपनी दे रही तगड़ा डिस्काउंट, ऑफर सुनकर लगी ग्राहकों की भीड़; स्टॉक रहने तक ही मिलेगा फायदा

रेनो इंडिया ने नए साल के पहले डिस्काउंट का अनाउंसमेंट कर दिया है। इस डिस्काउंट के चलते ग्राहकों को 77 हजार रुपए तक का फायदा मिलेगा। इसके MY 2023 मॉडल पर ज्यादा डिस्काउंट मिलेगा।

Narendra Jijhontiya लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 13 Jan 2024 09:39 AM
share Share

रेनो इंडिया ने नए साल के पहले डिस्काउंट का अनाउंसमेंट कर दिया है। इस डिस्काउंट के चलते ग्राहकों को 77 हजार रुपए तक का फायदा मिलेगा। कंपनी ये ऑफर कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस, कॉर्पोरेट डिस्काउंट और लॉयल्टी बोनस के तहत दे रही है। इन तमाम ऑफर का फायदा रेनो की हैचबैक क्विड, 7-सीटर MPV ट्राइबर और SUV काइगर पर मिलेगा। इन कारों ग्लोबल NCAP की तरफ से 4 स्टार सेफ्टी रेटिंग भी मिली है। ऑफर का फायदा 31 जनवरी या स्टॉक रहने तक ही मिलेगा। कंपनी इन तीनों कार के 2024 मॉडल भी लॉन्च कर चुकी है।

1. रेनो क्विड पर 62 हजार रुपए तक छूट
कंपनी अपनी मोस्ट पॉपुलर और सबसे ज्यादा बिकने वाली हैचबैक क्विड पर 62 हजार रुपए तक की छूट दे रही है। इसमें 20 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट, 20 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस, 12 हजार रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और 10 हजार का लॉयल्टी बोनस शामिल है। क्विड के नए मॉडल की कीमत पुराने मॉडल की तुलना में कम है। यदि डीलर के पास इसका MY 2023 मॉडल होता है तब आपको ज्यादा बेनिफिट मिल सकता है।

2. रेनो ट्राइबर पर 62 हजार रुपए तक छूट
रेनो अपनी मोस्ट पॉपुलर MPV और 7 सीटर कार ट्राइबर पर सबस ज्यादा 62 हजार रुपए का डिस्काउंट दे रही है। इसमें 20 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट, 20 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस, 12 हजार रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और 10 हजार का लॉयल्टी बोनस शामिल है। ट्राइबर को NCAP की तरफ से 4 स्टार सेफ्टी रेटिंग भी मिली है। खास बात है कि इस कार की सीट को 10 तरह से एडजेस्ट किया जा सकता है। इसके नए मॉडल की कीमत पुराने मॉडल की तुलना में कम है। यदि डीलर के पास इसका MY 2023 मॉडल होता है तब आपको ज्यादा बेनिफिट मिल सकता है।

3. रेनो काइगर पर 77 हजार रुपए तक छूट
रेनो अपनी कॉम्पैक्ट SUV काइगर पर भी सबसे ज्यादा डिस्काउंट दे रही है। इस कार पर इस महीने 77 हजार रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है। जिसमें 25 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट, 20 हजार का एक्सचेंज बोनस, 12 हजार का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और 20 हजार का लॉयल्टी बोनस दे रही है। इसमें 2 साल की एक्सटेंड वारंटी भी शामिल है। इस SUV को भी ग्लोबल NCAP ने 4 स्टार सेफ्टी रेटिंग दी है। ये काई एडवांस्ड और कनेक्टेड फीचर्स के साथ भी आती है। इसके नए मॉडल की कीमत पुराने मॉडल की तुलना में कम है। यदि डीलर के पास इसका MY 2023 मॉडल होता है तब आपको ज्यादा बेनिफिट मिल सकता है।

नोट: इस ऑफर को हम अलग-अलग शहर और डीलर्स पर बदल सकता है। साथ ही, ऑफर का फायदा कार के स्टॉक रहने तक ही मिलेगा।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें