Notification Icon
Hindi Newsऑटो न्यूज़Maruti Suzuki Nexa December 2023 discounts and year end sales

इग्निस पर 65 हजार तो जिम्नी पर 2 लाख, नेक्सा के 6 मॉडल पर तगड़ा डिस्काउंट; लिस्ट में फ्रोंक्स और ग्रैंड विटारा भी शामिल

मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) ने अपने दिसंबर 2023 के डिस्काउंट का एलान कर दिया है। ये कंपनी का ईयर-एंड ऑफर (year end offer) भी है। इस साल का ये आखिरी ऑफर भी रहेगा।

Narendra Jijhontiya लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 5 Dec 2023 12:27 PM
share Share

Maruti Suzuki Nexa Discounts December 2023: मारुति सुजुकी ने अपने दिसंबर 2023 के डिस्काउंट का एलान कर दिया है। ये कंपनी का ईयर-एंड ऑफर भी है। इस साल का ये आखिरी ऑफर भी रहेगा। हम यहां पर मारुति नेक्सा डीलरशिप पर मिलने वाली कारों के ऑफर्स और डिस्काउंट के बारे में बता रहे हैं। कंपनी जिन कारों पर डिस्काउंट दे रही है उसमें इग्निस, बलेनो, फ्रोंक्स, सियाज, जिम्नी और ग्रैंड विटारा शामिल हैं। कंपनी XL6 और इनविक्टो पर कोई ऑफर नहीं दे रही है। ग्राहकों को इन कारों पर कंज्यूमर ऑफर और एक्सचेंज बोनस के तहत फायदा मिलेगा। चलिए जल्दी से इन ऑफर्स के बारे में जानते हैं।

अब बात करें इस ऑफर की तो इग्निस के MT और AMT वैरिएंट पर कंपनी ईयर एंड डिस्काउंट के तहत 40 हजार का कैश, एडिशनल 15 हजार का एक्सचेंज बोनस और 10 हजार का कॉर्पोरेट बोनस दे रही है। इस तरह इस कार पर 65 हजार का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। बलेनो के पेट्रोल और CNG वैरिएंट पर कंपनी ईयर एंड डिस्काउंट के तहत 30 हजार का कैश और एडिशनल 10 हजार का एक्सचेंज बोनस दे रही है। इस तरह इस कार पर 40 हजार का डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

फ्रोंक्स के पेट्रोल वैरिएंट पर कंपनी ईयर एंड डिस्काउंट के तहत 15 हजार का कैश और एडिशनल 10 हजार का एक्सचेंज बोनस दे रही है। इस तरह इस कार पर 25 हजार का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। सियाज पर कंपनी ईयर एंड डिस्काउंट के तहत 25 हजार का कैश, एडिशनल 25 हजार का एक्सचेंज बोनस और 3 हजार का कॉर्पोरेट बोनस दे रही है। इस तरह इस कार पर 43 हजार का डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

जिम्नी पर कंपनी ईयर एंड डिस्काउंट के तहत 2 लाख का कैश दे रही है। इसके जेटा वैरिएंट पर 2 लाख और अल्फा वैरिएंट पर 1 लाख का कैश ऑफर मिलेगा। अब बात करें ग्रैंड विटारा की तो कंपनी इसके जेटा, अल्फा, हाइब्रिड वैरिएंट पर ईयर एंड डिस्काउंट के तहत 15 हजार का कैश और एडिशनल 15 हजार का एक्सचेंज बोनस दे रही है। इस तरह इस कार पर 30 हजार का डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें