Notification Icon
Hindi Newsऑटो न्यूज़Jawa 42 and Yezdi Roadster get new premium variants know its all details here

जावा 42 और येज्दी रोडस्टर को मिले नए प्रीमियम वैरिएंट, इसमें मिलेंगे कई कमाल के बदलाव; कीमत बस इतनी

जावा 42 और येज्दी रोडस्टर को नए प्रीमियम वैरिएंट मिल गए हैं। निर्माता ने दोनों मोटरसाइकिलों में कई कॉस्मेटिक बदलाव किए हैं। हालांकि, इन नई बाइक्स के मैकेनिज्म में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

Sarveshwar Pathak लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 28 Sep 2023 03:05 PM
share Share

जावा येज्दी मोटरसाइकिल्स (Jawa Yezdi Motorcycles) ने भारतीय बाजार में 42 और रोडस्टर का नया प्रीमियम वैरिएंट लॉन्च किया है। निर्माता ने दोनों मोटरसाइकिलों में कई कॉस्मेटिक बदलाव किए हैं। हालांकि, इन नई बाइक्स के मैकेनिज्म में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इनके कीमत की बात करें तो जावा 42 रेंज अब ₹1,89,142 (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है और येज्दी रोडस्टर की रेंज ₹2,06,142 से शुरू होती है। यह दोनों की कीमतें एक्स-शोरूम, दिल्ली की हैं। आइए जरा विस्तार से इसकी डिटेल्स जानते हैं।

जावा 42 को अब एक नया डुअल-टोन वैरिएंट मिलता है। इसमें स्पष्ट लेंस इंडीकेटर्स, एक नया डिंपल फ्यूल टैंक, न्यू अलॉय व्हील्स और डायमंड-कट फिनिश के साथ अलॉय व्हील्स का एक नया सेट मिलता है। इसके अलावा इसमें दोबारा डिजाइन की गई बैश प्लेट, नया हैंडलबार और ग्रिप्स और बार-एंड मिरर दिए गए हैं।

इंजन और एग्जॉस्ट कंपोनेंट्स

इसके अलावा, इंजन और एग्जॉस्ट कंपोनेंट्स की बात करें तो इसको रेवेन टेक्सचर फिनिश के साथ ट्रीट किया गया है, जो प्रीमियम डुअल-टोन कलरवेज के कंट्रास्ट को बढ़ाता है। कलरवेज की बात करें तो जावा 42 अब कॉस्मिक रॉक, इनफिनिटी ब्लैक, स्टारशिप ब्लू और सेलेस्टियल कॉपर में उपलब्ध होगा।

रोडस्टर में कॉस्मेटिक अपग्रेड

रोडस्टर को कुछ कॉस्मेटिक अपग्रेड भी मिलते हैं। इसमें स्पोर्टियर-लुकिंग नी रिसेस, डायमंड-कट फिनिश के साथ अलॉय व्हील्स का एक नया सेट, बार-एंड मिरर, नए हैंडलबार ग्रिप्स और इंजन और एग्जॉस्ट पर रेवेन टेक्सचर फिनिश जैसे फीचर्स शामिल हैं।

कलर ऑप्शन और एग्जॉस्ट

मोटरसाइकिल फैक्ट्री से एग्जॉस्ट के नए सेट के साथ भी आती है। निर्माता का कहना है कि नए एग्जॉस्ट डिजाइन में बेहतरीन साउंड सिस्टम है। नया रोडस्टर 4 नए कलर ऑप्शन में बेचा जाएगा, जिसमें तीन डुअल-टोन कलर थीम रश ऑवर रेड, फॉरेस्ट ग्रीन और लूनर व्हाइट और एक सॉलिड थीम शैडो ग्रे शामिल है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें