Notification Icon
Hindi Newsधर्म न्यूज़Valentine Day 2024 Horoscope: 3 zodiac signs are lucky on Valentine Day week will get a surprise future predictions

Valentine Day 2024 Horoscope: वैलेंटाइन डे पर इस वीक 3 राशियां लकी, मिलेगा सरप्राइज,

Valentine Day 2024 राशिफल : 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे मनाया जा रहा है। इस वीक किन राशियों के लिएअच्छा रहेगा, लवलाइफ में क्या सरप्राइज मिलेंगे। आइए यहां पढ़ें इन तीन लकी राशियों का राशिफल

Anuradha Pandey लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 13 Feb 2024 12:47 AM
share Share

Valentine Day 2024: 14 फरवरी को  वैलेंटाइन डे मनाया जा रहा है। इस वीक किन राशियों के लिएअच्छा रहेगा, लवलाइफ में क्या सरप्राइज मिलेंगे। आइए यहां पढ़ें इन तीन लकी राशियों का राशिफल। ज्योतिष विशेषज्ञों के मुताबिक इन तीन राशियों के लिए वैलेंटाइन डे सबसे ज्यादा मजेदार और चुलबुला रहेगा।

मकर: यह वैलेंटाइन डे खुद पर थोड़ा ध्यान लगाएं, कोशिश करें कि आज अपने लाइफ स्टाइल और हॉबी में कुछ बदलाव करें, जो इतने दिनों से आप सोच रहे थें। अगर किसी को प्रपोज करने के बारे में सोच रहे हैं, तो पहले अच्छे से सोच लें कि आपका प्रपोजल स्वीकार होगा कि नहीं। कुल मिलाकर ग्रहों की तरफ से संकेत है कि आपकी जोड़ी जमेगी।

कर्क: कर्क राशि वालों रोमांटिक लाइफ और रिलेशनशिप इस वीक सुर्खियों में रहेंगे। 2024 में वैलेंटाइन डे नजदीक आ गया है, ऐसे में यह दिल के मामलों पर गहराई से सोचने का एक खास समय है। अगरआप पहले से ही किसी रिलेशनशिप में हैं, तो मंगल-प्लूटो की युति से कुछ लड़ाई हो सकती है, इसलिए सावधान रहें। अपने पार्टनर को शांत होकर समझाएं। एक दूसरे के साथ कहीं घूमने जाएं, कहीं सरप्राइज डिनर डेट प्लान करेंं। सिंगल कर्क राशि वालों के लिएयह वीक अपने बॉन्ड को मजबूत करने का अच्छा समय है। रोमांटिक लाइफ के अच्छे पल आपके लिए तैयार हैं।


मीन: इस वैलेंटाइन डे पर आपका ध्यान  एक आइडल दोस्ती और प्यार की ओर फोकस हो गया है, जबकि मीन राशि को अक्सर रोमांटिक राशि चक्र के रूप में देखा जाता है, सितारे इस समय आपकी सोशल लाइफ पर खास जोर देने का संकेत देते हैं। शनि के बृहस्पति और बाद में चंद्रमा के साथ एक सामंजस्यपूर्ण पहलू बनाने के साथ, आप अपने दिल के खुलने की उम्मीद कर सकते हैं, आप अपने दिल की बात अपने करीबी दोस्त को बताएं। आपका रिलेशनशिप की गाड़ी स्पीड पकड़ लेगी।

अगला लेखऐप पर पढ़ें