Notification Icon
Hindi Newsधर्म न्यूज़Horoscope rashifal kal ka rashifal 14 March 2024 lucky zodiac signs today

Horoscope: 14 मार्च की ये हैं लकी राशियां, आप भी जान लें भविष्यफल, शुभ रंग व अंक

Horoscope Rashifal Lucky Zodiac Signs: 14 मार्च 2024 का दिन कुछ राशियों के लिए शानदार रहने वाला है। ग्रहों की स्थिति के चलते इन राशियों को जबरदस्त लाभ मिलेगा। जानें इन राशियों के बारे में-

Shrishti Chaubey लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 14 March 2024 04:15 AM
share Share

Horoscope Rashifal 14 March 2024: हर दिन ग्रह-नक्षत्रों की चाल में परिवर्तन के कारण हर जातक का राशिफल भी बदलता है। सभी राशियों की अपनी विशेषताएं होती हैं। क्या यह मददगार नहीं होगा अगर आप अपने दिन की शुरुआत इस बारे में पहले से ही जानते हुए करें कि आपके रास्ते में क्या आने वाला है? यह जानने के लिए पढ़ें कि 14 मार्च की कौन-सी राशियां लकी रहने वाली हैं-

मेष राशि- शानदार दिन के लिए तैयार रहें। आज आपका करियर पथ रचनात्मक प्रकाश से जगमगा रहा है। कोई भी बड़ा कदम उठाने से पहले बैलेंस बनाना याद रखें। अपने मूड को बेहतर बनाने के लिए कुछ हल्के व्यायाम को ट्राई करें। खुद को पूरी तरह से एक्सप्रेस करने का सही टाइम है। कोई भी खरीदारी या निवेश करने से पहले प्रॉफिट और लॉस के बारे में सोचें। 
शुभ अंक- 3
शुभ रंग- येलो 

कर्क राशि- आज का दिन खुशी के पल लेकर आया है। प्यार रोमांचक तरीकों से जीवन में आएगा। किसी भी परेशानी का असर आपके नियमित जीवन पर नहीं पड़ेगा। कुछ लोगों को छोटी-मोटी चोट लग सकती है। छोटी-मोटी आर्थिक दिक्कतें रहेंगी, जो जीवन को ज्यादा प्रभावित नहीं करेंगी। स्वास्थ्य संबंधी कोई बड़ी समस्या आपको परेशान नहीं करेगी। 
शुभ अंक- 6
शुभ रंग- गोल्डन 

कन्या राशि- आपका पार्टनर आपके डिसीजन को न नहीं कहेगा और स्नेह भी बरसाएगा। सीनियर्स या मैनेजर्स को पूरी टीम को साथ लेकर चलना चाहिए। धन का आगमन होगा लेकिन आपको खर्चों पर कंट्रोल रखने की जरूरत है। कोल्ड ड्रिंक के सेवन से बचें और इसकी जगह फलों का जूस लें। क्लाइंट्स के साथ अच्छा तालमेल बनाए रखें। 
शुभ अंक- 9
शुभ रंग- पिंक 

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

अगला लेखऐप पर पढ़ें